onwin giriş
Home उत्तराखंड राजनीति

पहले दिल्ली की जनता से किए गए वादों पर स्पष्टीकरण दे केजरीवाल- बलूनी

आज देहरादून में आप के संस्थापक अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड में 300 यूनिट फ्री बिजली देने का वायदा करके कांग्रेस और सत्ताधारी पार्टी बीजेपी को एक तरह से चुनोती दे दी है।  इसपर बीजेपी और कांग्रेस ने अपनी – अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है ।

उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख श्री अनिल बलूनी ने केजरीवाल के उत्तराखंड दौरे पर टिप्पणी करते हुए कहा कि केजरीवाल जी को पहले दिल्ली की जनता से किए गए वादों पर स्पष्टीकरण देना चाहिए।

सांसद बलूनी ने कहा कि केजरीवाल जी ने दिल्ली में फ्री बिजली का वायदा किया था मगर हर बिल के साथ सरचार्ज, एनर्जी चार्ज, फिक्स चार्ज के नाम पर हर उपभोक्ता से पैसा वसूला जा रहा है। फ्री पानी की घोषणा करने वाले वाले केजरीवाल टैंकरों से पानी पिला रहे हैं। मोहल्ला क्लीनिक की सच्चाई कोरोना काल में जगजाहिर हो चुकी है। आपने दिल्ली में कोई नया अस्पताल नहीं खोला। स्कूलों को लेकर किया गया प्रचार हवाई साबित हुआ है

उत्तराखंड कांग्रेस के उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के तथाकथित “केजरीवाल मॉडल से उत्तराखंड में हमारे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का “उत्तराखंड मॉडल” कहीं अच्छा था। धीरेंद्र प्रताप ने केजरीवाल के आज उके त्तराखंड अभियान को ढकोसला बताते हुए कहा कि उत्तराखंड की समस्याओं, उत्तराखंड के विकास ,उत्तराखंड के सवालों और उत्तराखंड के इतिहास की जितनी समझ पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को है इतनी किसी को नहीं है ।

उन्होंने कहा भाजपा घबराई हुई है और केजरीवाल यहां ड्रामा करके सत्ता में भागीदारी चाहते हैं ।उनका इरादा उत्तराखंड का विकास नहीं है बल्कि यहां पर सत्ता में काबिज होकर देश के नेता बनने की फिराक में हैं।उन्होंने कहा कि केजरीवाल की पार्टी का उत्तराखंड में खाता तक नहीं खुलेगा ।
उन्होंने कहा कि हरीश रावत और प्रीतम सिंह मिलकर भाजपा को तो हरायेगे ही ,आप पार्टी को भी छठी का दूध याद दिला देंगे ।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.