उत्तराखंड

देहरादून में दिन दहाड़े बालिका का अपहरण करने की कोशिश, लोगों ने सिखा दिया सबक

राजधानी देहरादून में अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हो गये हैं कि उन्हें किसी तरह का डर नहीं लग रहा। जिसका जीता-जागता उदाहरण डालनवाला क्षेत्र में देखने को मिला, जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े एक बालिका को अगवा करने की कोशिश की। लेकिन, मौके पर मौजूद लोगों ने मामले में बीच बचाव किया। जिससे तीन लोग वहां से भागने में कामयाब हो गये। जबकि एक को लोगों ने दबोच लिया।

मामला थाना डालनवाला क्षेत्र के आराघर के समीप ईसी रोड़ का है। जानकारी के मुताबिक युवती को अगवा करने आये युवकों ने पहले पीड़ित छात्रा को स्कूटी से टक्कर मारी। उसके बाद उससे छेड़छाड़ कर अपहरण करने का प्रयास किया। इस दौरान घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया। इस दौरान तीन युवक मौके से फरार हो गए जबकि एक युवक को भीड़ ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया।

घटना की सूचना मिलते ही पीड़ित छात्रा की मां मौके पर पहुंची। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ युवक पिछले कई दिनों से उनकी बेटी का पीछा कर रहे थे। साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह शहर में लड़कियों के साथ खुलेआम छेड़छाड़ होना वाकई में चिंताजनक है। वहीं छात्रा की मदद करने वाले प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि ये युवक भगत सिंह कॉलोनी के बताए जा रहे हैं। जिनके द्वारा लड़की का गला पकड़ कर उसे गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2015 News Way· All Rights Reserved.