onwin giris
Home उत्तराखंड

देहरादून प्रसाशन हुवा सख्त,बाज़ारों मैं अब नो मास्क नो एंट्री, नो मास्क पर लगेगा 500 रुपए जुर्माना

देहरादून में सबसे अधिक कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में अब जिला प्रशासन भी कोविड की गाइडलाइन का पालन करवाने के लिए सख्त होता जा रहा है. जिसके चलते कोविड संक्रमण से बचाव के लिए जिलाधिकारी आर राजेश कुमार ने सख्त निर्देश दिए हैं. बिना मास्क के देहरादून के बाजारों के परिसर में प्रवेश वर्जित कर दिया है. मुख्य प्रवेश द्वार पर नो मास्क नो एंट्री पोस्टर लगाए जाएंगे. अगर कोई बिना मास्क दिखाई देता है तो उसको ₹500 का जुर्माना देना पड़ेगा. साथ ही घर वापस भी लौटना पड़ेगा.

 

कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद जिलाधिकारी ने निर्देश जारी किए हैं कि पलटन बाजार सहित सभी बाजारों, मॉल और शॉपिंग कंप्लेक्स में पुलिसकर्मियों की तैनाती रहेगी. साथ ही सभी मास्क लगाएंगे. यदि कोई व्यक्ति बिना मास्क के पकड़ा जाए तो उसे मौके पर ही ₹500 जुर्माना वसूलने के साथ ही घर वापस लौटाया जाएगा. साथ ही पलटन बाजार की ओर जाने वाले सभी रास्तों पर पुलिसकर्मियों की तैनाती भी कर दी गई है. इसके अलावा देहरादून के जितने भी चौराहे हैं, वहां भी जांच अभियान चलाया जाएगा. जो भी कार चालक, बाइक सवार, सार्वजनिक वाहनों में लोग बिना मास्क के होंगे, उनको चिन्हित करने के साथ ही उनसे भी ₹500 का जुर्माना वसूला जाएगा.

 

जिलाधिकारी आर राजेश कुमार ने लोगों ही अपील की है कि पलटन बाजार के साथ ही राजधानी के मॉल या शॉपिंग कॉम्पलेक्स में खरीदारी करने जा रहे हैं तो मास्क पहनकर जाएं.

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.