वेब-वायरल

देहरादून की मॉडल का मुंबई में हंगामा, वॉचमैन की पिटाई कर पुलिस के सामने उतारे कपड़े

मायानगरी मुंबई के हाई फाई सोसाइटी में नशे में धुत मॉडल का हंगामा इस कदर बरपा की सोसाइटी वालों को पुलिस बुलानी पड़ी। मॉडल औक कंटेंट राइटर का काम करने वाली लड़की ने नशे में चूर होकर हंगामा किया और बात न माने जाने पर सबके सामने अपने कपड़े उतार दिए। लड़की इतने पर ही नहीं, अगले दिन उसने सोशल मीडिया के जरिए पुलिस पर #MeToo कैपेंन के तहत आरोप लगाए।

ट्वीटर के माध्यम से मॉडल ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस के साथ कोई महिला कांस्टेबल या अधिकारी नहीं थी। इसी के चलते उसने अपने तरीके से कपड़े उतारकर विरोध किया था।

उसका कहना है कि लोग वहां उसकी मदद करने की बजाय वीडियो बना रहे थे। मॉडल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विरोध के समय वह पुलिस से कह रही है कि अगले दिन वह खुद पुलिस स्टेशन आएगी और उस समय उसके साथ अधिवक्ता भी होगा।

मॉडल ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को ट्वीट कर शिकायत की है कि पुलिस उसे रात में ही गिरफ्तार कर ले जा रही थी। अब वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला आग की तरह फैल गया है। वीडियो को तरह-तरह की प्रक्रिया मिल रही है। ज्यादातर लोग उक्त मॉडल को बुरा-भला कह रहे हैं। उसने पहले तो वॉचमैन की पिटाई की। इसी बीच मौके पर जब लोग पहुंचे तो उनके सामने चिल्लाने लगी और अर्द्धनग्न होकर विरोध प्रदर्शन करने लगी। इस बात को लेकर लोगों में गुस्सा है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2015 News Way· All Rights Reserved.