Home उत्तराखंड एजुकेशन

देश और प्रदेश को नये क्षितिज पर ले जाऐगी नवीन राष्ट्रीय शिक्षा नीति : डा. धन सिंह रावत

माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल निर्देशन में देश निरंतर प्रगति कर रहा हैऔर हाल ही में शिक्षा मंत्रालय द्वारा नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति को जारी किया गया है। यह शिक्षा नीति देश के युवाओं को नये बेहतर अवसर प्रदान करेगीअब युवा नवाचारविज्ञान एवं प्रौद्योगिकी के साथ-साथ अपनी संस्कृति और मातृभाषा को भी ढंग से समझेंगे। प्रदेश में भी हम निरंतर प्रयासरत हैं कि उत्तराखंड उच्च शिक्षा के क्षेत्र में देश में अग्रणी रहे। यह शिक्षा नीति हमारे देश और प्रदेश को नये क्षितिज पर ले जाऐगीयह कहना है प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डा. धन सिंह रावत जी का।

    पब्लिक रिलेशंस सोसाइटी आफ इंडियादेहरादून चैप्टर के अध्यक्ष अमित पोखरियालसचिव अनिल सती और कोषाध्यक्ष सुरेश भट्ट ने पीआरएसआई देहरादून चैप्टर द्वारा प्रकाशित- “भारत की नवीन राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020: नवयुग का अभिनन्दन” को राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री डा. धन सिंह रावत को भेंट किया।

    डा. धन सिंह रावत ने पीआरएसआई को बधाई शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि यह संकलन जिसमें समाज के हर वर्ग के विचारों को लेख के रूप में नई शिक्षा नीति 2020 पर प्रकाशित किया गया है बेहतरीन बना है और पीआरएसआई देहरादून चैप्टर भविष्य में प्रदेश के लिए बेहतर कार्य करे।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.