Home

जनरल ओबीसी कर्मचारियों का एलान, कल से ठप होगी आवश्यक सेवाएं

Facebooktwittermailby feather

उत्तराखंड में प्रमोशन से रोक हटाने की मांग को लेकर पिछले एक सप्ताह से चल रही अनिश्चितकालीन हड़ताल को धार देने के लिए कर्मचारियों ने कल से आवश्यक सेवाएं ठप करने का एलान कर दिया है। उत्तराखंड जनरल ओबीसी इम्पलाइज एसोसिएशन ने स्वास्थ्य, बिजली, पानी की सेवाएं बाधित करने के साथ ही रोडवेज और सरकारी वाहनों के पहिए जाम करने का निर्णय लिया है।

सोमवार को जनरल ओबीसी इम्पलाइज एसोसिएशन और उच्च अधिकार प्राप्त संयोजक मंडल के घटक संघों की बैठक में आंदोलन तेज करने की रणनीति बनाई गई। एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपक जोशी की अध्यक्षता में सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि कल 12 मार्च से प्रदेश के जनरल ओबीसी कर्मचारी सभी आवश्यक सेवाएं बाधित कर देंगे। इसी दिन जिलों में शाम छह बजे मशाल जुलूस निकाला जाएगा।

14 व 15 मार्च को जनरल व ओबीसी कर्मचारी अपने-अपने मोहल्लों व कालोनियों में युवाओं को आंदोलन से जोड़ने के लिए जनजागरण अभियान चलाएंगे।
15 मार्च को सभी जिलों में दुपहिया वाहन रैली निकाली जाएगी।
17 मार्च को जनपद स्तर पर कर्मचारी अपने परिवार के साथ धरने पर बैठेंगे। 22 मार्च को जनरल, ओबीसी, अखिल भारतीय समानता मंच और आंदोलन विरोधी संगठन देहरादून में रैली निकाल कर मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.