Home देश स्लाइड

कश्मीर के कनेमजार में आतंकियों से मुठभेड़ जारी

Facebooktwittermailby feather

जम्मू कश्मीर में श्रीनगर के पास आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। श्रीनगर के पास कनेमजार इलाके में नवाकल के पास दो आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। दोनों आतंकियों को घेर लिया गया है और जबदस्त फायरिंग चल रही है। एहतियात के तौर पर इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था,जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई।

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान और कश्मीर पुलिस का एक कर्मी घायल हो गया। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ देर रात करीब दो बजे शुरू हुई और उसके बाद करीब पांच घंटे तक कोई गोली नहीं चली। इसके बाद सुबह करीब आठ बजे एक बार फिर आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो हुई।

उन्होंने बताया कि एहतियात के तौर पर शहर में बीएसएनएल पोस्टपेड सेवा को छोड़ कर सभी मोबाइल इंटरनेट और सभी मोबाइल टेलीफोन सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

कश्मीर जोन पुलिस ने पहले ट्वीट किया था, ‘‘श्रीनगर के नवाकदाल इलाके के कनेमजार में मुठभेड़ शुरू। जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के जवान जवाबी कार्रवाई कर रहे हैं। विस्तृत जानकारी का इंतजार।’’ पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ जारी है और विस्तृत जानकारी का इंतजार है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.