Home बॉलीवुड स्लाइड

ऋतिक रोशन ने Coronavirus खत्म करने को लेकर किया ट्वीट, बोले- अगर क्रिश होता तो ….

कोरोनावायरयस ने जहां पूरी दुनिया को खलबली मचा रखी है. वहीं, इस खतरनाक वायरस को खत्म करने को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें, लॉकडाउन लगा हुआ है फिर भी कोरोना से संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि 3 मई के बाद भी लॉकडाउन जारी रहेगा. वहीं, इसी बीच एक्टर ऋतिक रोशन अपने ट्वीट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं.

एक्टर ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपने बेटों के साथ एक फोटो शेयर किया था. इस फोटो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए एक्टर से पूछा, “क्या ऋतिक के हाथ में सिगरेट है या मैं गलत देख रही हूं? मैं उम्मीद करती हूं कि ऐसा ना हो क्योंकि इससे मुझे बहुत बुरा महसूस होता है.” एक्टर ने भी फैन के सवाल का जवाब देते हुए लिखा, “मैं नॉन स्मोकर हूं.”

ऋतिक रोशन ने आगे लिखा, “और अगर में क्रिश होता तो सबसे पहले इस वायरस को खत्म करने के बाद मैं इस ग्रह से हर आखिरी सिगरेट को नष्ट कर देता. ऋतिक रोशन के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, बता दें, एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह लगातार लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं.

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.