Latest:
Home उत्तराखंड देश बॉलीवुड स्लाइड

इरफान खान को कोलन इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में भर्ती

Facebooktwittermailby feather

बॉलीवुड एक्टर इरफान की मंगलवार को अचानक से तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। कोलन इंफेक्शन की वजह उनकी तबीयत खराब हुई है। इरफान के तबीयत खराब की खबर पता चलने के बाद उनके फैन्स उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं। ट्विटर करके फैन्स उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- इरफान खान जल्दी ठीक हो जाइए। हमे आपकी जरुरत है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- आप फिल्म हासिल के समय से मेरी मां के फेवरेट हो। आपने बॉलीवुड में हीरो से एक्टर का बदलाव लाया है। जिसे टैलेंट से मापा जाता है ना कि लुक्स से। जल्दी ठीक हो जाइए।

इरफान खान के स्वास्थ्य पर उनके प्रवक्ता का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा- “हाँ, यह सच है कि इरफ़ान खान कोलन (आंत का हिस्सा) संक्रमण की वजह से मुंबई के कोकिलाबेन में आईसीयू में भर्ती हैं। हम सभी को अपडेट रखेंगे। वह डॉक्टर के निरीक्षण में है। उनकी ताकत और साहस ने उन्हें अब तक लड़ाई और लड़ने में मदद की है और हम उनकी जबरदस्त इच्छाशक्ति और अपने सभी शुभचिंतकों की प्रार्थनाओं के साथ सुनिश्चित हैं, वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे ”।

इरफान 2018 में न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से संक्रमित हो गए थे। जिसके बारे में पता चलने के तुरंत बाद वह इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे। उन्होंने इस बीमारी से संक्रमित होने की खबर फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.