गायक कैलाश खेर चाहते हैं कि भारत यात्रा पर डोनाल्ड ट्रम्प उनके गीत पर झूमे..

Facebooktwittermailby feather

प्रसिद्ध पार्श्व गायक कैलाश खेर उन कलाकारों में से हैं जो अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में प्रदर्शन करेंगे जब अमेरिकी राष्ट्रपति देश का दौरा करेंगे।

बॉलीवुड गायक कैलाश खेर, जो 24 फरवरी को गुजरात के अहमदाबाद सरदार पटेल स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रम्प’ कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, सोमवार को संयुक्त राज्य के राष्ट्रपति के भारत आने पर डोनाल्ड ट्रम्प की योजना है।

प्रसिद्ध पार्श्व गायक और संगीत संगीतकार एएनआई से बात कर रहे थे जब उन्होंने अपनी उम्मीदें व्यक्त कीं कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प मंच पर उनका साथ देते हैं। खेर ने कहा, “जय-जय-कारा, स्वामी साथ देना हमरा ‘और’ बाम बम लहरी ‘गाने के साथ शुरू होने वाला प्रदर्शन, अगर मेरे पास मेरा तरीका है तो मैं उसे (ट्रंप) भी इस गाने पर नाचूंगा।” ।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि आगामी प्रदर्शन उनके लिए बहुत महत्व रखता है। “जब से हमने कैलिफोर्निया में सैप सेंटर में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए गाया, लगभग तीस हज़ार लोग थे, पूरे स्टेडियम को देखने के बाद मैंने भगवान से कहा, भारत इतना बड़ा है, और आप एक की देखभाल कर रहे हैं उन्होंने कहा, इसलिए, भारत में एक भी बड़ा स्टेडियम क्यों नहीं बनाया गया, जहां लोगों की आवाज से पूरा स्टेडियम गूंज उठेगा। उन्होंने कहा, “अभी मैं मोटेरा स्टेडियम में प्रदर्शन कर रहा हूं, जहां लगभग 1.10 लाख लोग मेरे साथ ‘जय-जय कारा, जय-जय कारा स्वामी दाना साथ हमरा’ गाएंगे।”

राष्ट्रपति ट्रम्प, प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प और 12-सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल के साथ, 24 फरवरी को गुजरात के अहमदाबाद पहुंचेंगे। ट्रम्प की बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनर, जो राष्ट्रपति के सहायक और वरिष्ठ सलाहकार के रूप में काम करते हैं। राष्ट्रपति क्रमशः, भारत का दौरा भी करेंगे।

ट्रम्प और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी 24 फरवरी को अहमदाबाद में एक रोड शो में हिस्सा लेने वाले हैं और शहर के मोटेरा इलाके में नव-निर्मित क्रिकेट स्टेडियम में एक सभा को संबोधित करेंगे। 1.10 लाख से अधिक लोगों को ‘नमस्ते ट्रम्प’ के रूप में नामांकित मेगा इवेंट में भाग लेने की उम्मीद है।