लाॅक डाउन में भी अखबार की गाड़िया खूब सावरिया ढो रही है

Facebooktwittermailby feather

विश्वव्यापी महामारी कोरोना वायरस की रोकथाम के मक़सद से राज्य में अभी लॉकडाउन चल रहा है। पुलिस और प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद उसका उल्लंघन भी खुल कर हो रहा है। और तो और, खुद उल्लंघन करने वालों को गरियाने वाले अखबारों की गाड़ियां भी धड़ल्ले से लाॅक डाउन का उल्लंघन करते हुए सवारियां ढो रही हैं।

ऐसा ही एक मामला टिहरी गढ़वाल में सामने आया है। यहां अखबार की गाड़ी में सफर कर रहे आठ लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक, शनिवार तड़के देहरादून से घनसाली अखबार लेकर जा रहे एक वाहन में पुलिस को आठ लोग बैठे मिले।

थानाध्यक्ष मनीष उपाध्याय ने बताया कि शनिवार को गुजराडा बैंड के पास चेकिंग के दौरान पुलिस को अखबार के एक वाहन में आठ लोग बैठे मिले। लॉकडाउन के आदेशों का उल्लंघन करने के आरोप में पुलिस ने अजयपाल, ग्राम होल्टा घनसाली, गोविंदराम गोदियाल, संजय चमोली, टीकाराम गोदियाल, श्याम प्रसाद, दिगंबर सेमवाल सभी निवासी ओडाडा मय करखेडी, नरेंद्र सिंह नैलचामी, विवेक बडोनी निवासी भटवड़ा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वाहन में पकड़े गए सभी लोगों ने पुलिस को लिखित में दिया है कि वे लॉकडाउन का पालनकर होम क्वारंटीन रहेंगे।